Thursday, July 29, 2021
Homeखेलसुशील कुमार को तिहाड़ शिफ्ट करते वक्त पुलिसकर्मियों ने ली सेल्फी, मुस्कुराता...

सुशील कुमार को तिहाड़ शिफ्ट करते वक्त पुलिसकर्मियों ने ली सेल्फी, मुस्कुराता हुआ दिखा हत्या का आरोपी

  • Hindi News
  • Sports
  • Sushil Kumar | Sagar Rana Murder Accused Shifted To Tihar Jail From Mandoli Jail
मर्डर केस में आरोपी ओलिंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार को तिहाड़ जेल शिफ्ट करते समय  पुलिसकर्मियों ने उनके साथ फोटो खिंचवाए। - Dainik Bhaskar

मर्डर केस में आरोपी ओलिंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार को तिहाड़ जेल शिफ्ट करते समय पुलिसकर्मियों ने उनके साथ फोटो खिंचवाए।

पहलवान सागर की हत्या के आरोपी सुशील कुमार को शुक्रवार को मंडोली जेल से तिहाड़ शिफ्ट किया गया। इस दौरान सुशील कुमार ने पुलिसकर्मियों के साथ सेल्फी ली। संगीन आरोपों में घिरे सुशील कुमार इस वक्त मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे। इस फोटो के सामने आने के बाद सवाल उठने लगे हैं कि क्या उन्हें जेल के भीतर स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

सुशील कुमार के साथ सेल्फी लेते पुलिसकर्मी।

सुशील कुमार के साथ सेल्फी लेते पुलिसकर्मी।

लॉरेंस-काला गैंग से खतरे के बाद शिफ्ट किया
सुशील ने जेल प्रशासन से कहा था कि उनकी जान को लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग से खतरा है। सूत्रों ने बताया था कि मंडोली जेल में सुशील अपनी सेल में चिंतित दिखाई दे रहा था। वह दिनभर चक्कर काटता रहता था।

23 मई को गिरफ्तार किए गए सुशील कुमार की पुलिस रिमांड 2 जून को खत्म हुई थी। इसके बाद उसे मंडोली जेल में भेजा गया था। जेल संख्या 15 में सुशील को अलग सेल के भीतर 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया था।

दो गुटों की झड़प में गई थी सागर की जान
पुलिस ने जांच के बाद कहा था कि 4 मई को रात 1.15 से 1.30 के बीच छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग एरिया में पहलवान के दो गुटों में झड़प हुई थी। इस दौरान फायरिंग भी हुई। इसमें 5 पहलवान जख्मी हो गए। इनमें सागर (23), सोनू (37), अमित कुमार (27) और 2 अन्य पहलवान शामिल थे।

सागर ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वह दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल का बेटा था। बताया जा रहा है कि यह झगड़ा प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हुआ था। पुलिस को घटनास्थल से 5 गाड़ियों के अलावा एक लोडेड डबल बैरल गन और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए थे।

सुशील की एक फोटो सामने आई थी, जिसमें वे सागर को हॉकी से पीटते हुए दिख रहे।

सुशील की एक फोटो सामने आई थी, जिसमें वे सागर को हॉकी से पीटते हुए दिख रहे।

सागर को हॉकी स्टीक से पीटते हुए सुशील का वीडियो भी सामने आया था
सुशील कुमार का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वे दोस्तों के साथ हॉकी स्टीक से सागर की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, ये वीडियो घटना वाले दिन खुद सुशील कुमार ने अपने दोस्त के मोबाइल से शूट करवाया था, ताकि कुश्ती सर्किट में उसका खौफ बना रहे। तस्वीरों में घायल पहलवान 23 वर्षीय सागर धनखड़ को जमीन पर पीठ के बल खून से लथपथ पड़ा हुआ देखा जा सकता है। आरोपी सुशील कुमार और तीन अन्य ने उसे घेर लिया है। सभी के हाथ में हॉकी स्टीक है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments