Monday, August 2, 2021
Homeमनोरंजनताहिर राज भसीन तीन महीने बाद लौटे मुंबई, बोले- इस शहर को...

ताहिर राज भसीन तीन महीने बाद लौटे मुंबई, बोले- इस शहर को बंद देखना विचलित कर देता है

Hindi News

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर ताहिर राज भसीन आखिरकार तीन महीने के बाद शहर में वापस आ गए हैं और उन्होंने काम फिर से शुरू कर दिया है। ताहिर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लूप लापेटा’ की डबिंग शुरू कर दी है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि महामारी के दौरान मुंबई जैसे चलते फिरते शहर को बंद देखना और फिल्म इंडस्ट्री को पैरालाइज होता देख उन्हें बहुत बुरा लगता है।

ताहिर को मुंबई में वापस लौटने में काफी अच्छा महसूस होता है

ताहिर ने कहा, “देश में कोविड की दूसरी भयानक वेव के बाद मुंबई में वापस लौटने और काम शुरू करने में काफी अच्छा महसूस होता है। मुंबई की एक बहुत अलग एनर्जी है और मुझे यहां बिताए गए सारे पल बहुत पसंद हैं। यह एक ऐसा शहर है जिसने मुझे क्रिएटिवली ऊपर उठना और ऊंची उड़ान भरने के लिए मेरे पंखो के नीचे हवा दी है।”

ताहिर ने ‘लूप लपेटा’ के लिए डबिंग शुरू कर दी है

ताहिर ने बताया, “मैंने ‘लूप लपेटा’ के लिए डबिंग शुरू कर दी है। जैसे ही मैं इसे पूरा करता हूं, वैसे ही मैं एक नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करूंगा, जिसको लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं। अपने फिल्म कमिटमेंट्स में जाने से पहले मैं अपनी ब्रांड कमिटमेंट्स को पूरा कर रहा हूं।” उन्होंने आगे बताया, “यह सपनों का शहर है और यह दिन के हर सेकंड में हमेशा चालू रहता है। यह मुंबई का चार्म है। इसलिए, इसे बंद देखना, फिल्म इंडस्ट्री को पैरालाइज देखना और लोगों को पास काम ना होना देखकर अच्छा नहीं लगता है।”

ताहिर ‘बुलबुल तरंग’ में नजर आएंगे

फिल्म ‘लूप लपेटा’ में ताहिर, तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। साथ ही वे सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘बुलबुल तरंग’ और श्वेता त्रिपाठी के साथ ‘ये काली काली आंखें’ में भी दिखेंगे। ताहिर की फिल्म ’83’ भी रिलीज के लिए तैयार है। कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1983 में भारत की पहली विश्व कप जीत के बारे में है और इसमें टीम के कैप्टन कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह हैं।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments