Monday, September 20, 2021
Homeमनोरंजनतेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू न तो तेलुगु पढ़ सकते हैं न लिख...

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू न तो तेलुगु पढ़ सकते हैं न लिख सकते हैं, डायरेक्टर याद करवाते हैं उन्हें डायलॉग

तेलुगु एक्टर महेश बाबू साउथ के सुपरस्टार्स में से एक हैं। पूरे देश में उनकी फैन फॉलोइंग है। पिछले दो दशकों के अपने कॅरियर के साथ-साथ वे सोशल वर्क में भी आगे रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल में महेश बाबू न तो तेलुगु पढ़ सकते हैं न लिख सकते हैं। उनकी फिल्मों में डायलॉग डिलीवरी को देखकर कोई ये अंदाजा नहीं लगा सकता कि महेश को तेलुगु लिखना और पढ़ना नहीं आता।

चेन्नई में पले-बढ़े हैं महेश
महेश बाबू ने खुद ये खुलासा 2015 में श्रीमंथुन्दू के प्रमोशन के दौरान किया था। इंडिया ग्लिट्ज की खबर के मुताबिक महेश ने बताया था कि वे चेन्नई में ही पले-बढ़े हैं। उन्होंने तेलुगु लिखना-पढ़ना नहीं सीखा। हालांकि वे तेलुगु बोलने में फ्लूएंट हैं, साथ ही वे डायलॉग सीखने के लिए अपने डायरेक्टर की मदद लेते हैं जो उन्हें डायलॉग पढ़कर सुनाते हैं।

अगली फिल्म हैं सरकारू वारी पाटा
महेश बाबू की पिछली फिल्म सेरिलरू नीकेवरू थी, जाे एक एक्शन मूवी थी। वे अब अपने प्रोडक्शन हाउस घट्टमनेनी महेश बाबू एन्टरटेन्मेंट्स के बैनर तले तेलुगु फिल्म मेजर का प्रोडक्शन किया है। यह फिल्म 2 जुलाई को रिलीज होने वाली है। खुद महेश सरकारू वारी पाटा में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ कीर्ति सुरेश होंगी।

7 दिन चलाया वैक्सीनेशन ड्राइव
हाल ही में महेश ने आंध्र प्रदेश के बुर्रीपलेम गांव में कोविड 19 वैक्सीनेशन ड्राइव चलाई थी। जो करीब 7 दिन चली। यह गांव महेश बाबू का पैतृक गांव है। जिसे महेश ने 2015 में गोद लिया था। अपने पिता के जन्मदिन पर ही महेश ने वैक्सीनेशन ड्राइव ऑर्गनाइज किया था।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments