Tuesday, August 3, 2021
Homeमनोरंजनरजनीकांत से भी ज्यादा फीस लेते हैं विजय, 100 करोड़ चार्ज करने...

रजनीकांत से भी ज्यादा फीस लेते हैं विजय, 100 करोड़ चार्ज करने वाले इस एक्टर ने कभी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी करियर की शुरुआत

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय 47 साल के हो गए हैं। 22 जून, 1976 को चेन्नई, तमिलनाडु में जन्मे विजय किसी परिचय के मोहताज नहीं है। पिछले साल उन्होंने सफलता के नए रिकॉर्ड कायम किए थे जब उनकी फिल्म मास्टर ने कोरोनाकाल में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बना दिया था। फिल्म मास्टर ने शुरुआती दिनों में ही 200 करोड़ का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया था।

सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर

विजय सबसे ज्यादा फीस पाने वाले तमिल एक्टर हैं। अपनी आनेवाली फिल्म ‘थलापति 65’ के लिए वह 100 करोड़ की फीस ले रहे हैं। फीस के मामले में उन्होंने रजनीकांत को भी पछाड़ दिया है जिन्होंने ‘दरबार’ के लिए 90 करोड़ रुपए फीस ली थी।

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ली थी एंट्री

विजय का असली नाम जोसफ विजय चंद्रशेखर है। फैन्स के बीच वह थलापति के नाम से फेमस हैं। विजय के पिता एसए चंद्रशेखर कॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं। विजय ने अपने पिता की 15 फिल्मों में काम किया है जिनमें से 6 में वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए हैं।

विजय रजनीकांत के बहुत बड़े फैन हैं और 1985 में आई फिल्म ‘नान सिवापू मनिथन’ में उनके साथ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके हैं।

18 साल की उम्र में विजय ने नालैय्या थीरपू ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनका नाम विजय था। इसी नाम से उन्होंने 8 फिल्मों में काम किया है। 1992 में ‘नालैय्या थीरपू’ एक एवरेज फिल्म साबित हुई थी लेकिन इसके बाद विजय ने एक के बाद एक तीन हिट फिल्में देकर सबकी बोलती बंद कर दी। विजय ने अब तक के करियर में तकरीबन 65 फिल्मों में काम किया है जिनमें से ज्यादातर बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं।

अपनी मां शोभा चंद्रशेखर की तरह विजय भी बेहतरीन सिंगर हैं। फिल्म ‘थुपक्की’ में उनके द्वारा गाया गया गाना ‘गूगल गूगल’ बेहद पॉपुलर हुआ था। इस गाने के लिए विजय को सबसे पॉपुलर तमिल गाने का अवॉर्ड भी मिला था।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments