Monday, August 2, 2021
Homeमनोरंजनरिलीज से पहले डिलीट कर दिए गए थे सामंथा अक्किनेनी के इंटीमेट...

रिलीज से पहले डिलीट कर दिए गए थे सामंथा अक्किनेनी के इंटीमेट सीन, को-एक्टर शाहब अली ने इंटरव्यू में किया खुलासा

शाहब अली और सामंथा अक्किनेनी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' के एक सीन में। - Dainik Bhaskar

शाहब अली और सामंथा अक्किनेनी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ के एक सीन में।

‘द फैमिली मैन 2’ में विलेन साजिद का किरदार निभाने वाले शाहब अली ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि सीरीज में उनके और सामंथा अक्किनेनी के बीच कुछ इंटीमेट और सजेस्टिव सीन भी थे। लेकिन उन्हें एडिटिंग के दौरान हटा दिया गया। उन्होंने कहा, “बात सिर्फ इंटीमेट सीन की नहीं है। यह सामान्य प्रक्रिया थी। आपके पास लंबा शो है और एडिटिंग की प्रोसेस बाद में आती है। ऐसा नहीं था कि किसी विशेष सीन को हटाया गया।”

सिर्फ जरूरी और तारिक सीन रखे गए
बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में शाहब ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि सिर्फ उन्हीं सीन्स को रखा गया, जो जरूरी और तार्किक थे। जो हिस्से तार्किक नहीं थे, उन्हें फाइनल वर्जन में नहीं रखा गया।” हमने कुछ सजेस्टिव सीन किए थे, जहां अंत में वे (राजी और साजिद) प्यार में पड़ जाते हैं। लेकिन वे सीन क्रिएटिव टीम या शायद प्लेटफॉर्म को समझ नहीं आ रहे थे। इसलिए उन सीन्स को हटा दिया गया। कई सीन एडिट किए गए, इसलिए यह कोई बड़ी बात नहीं है। यही प्रोसेस है।”

वह सच, जिसने सामंथा को हैरान किया
एक इंटरव्यू में शाहब ने सेट से सामंथा के साथ की अपनी यादें साझा की थीं। उन्होंने कहा था, “दूसरे सीजन से पहले मुझे कार ड्राइव करनी नहीं आती थी और मेरे पास 6-7 ड्राइविंग के सीन थे। मुझे इंटेंस डायलॉग्स के साथ पैनिक मोड में कार चलानी थी। मेरे लिए यह बुरे सपने जैसा था। प्रोडक्शन के लोगों ने मुझे 15-20 मिनट का समय सीखने के लिए दिया और फिर मैं शूट पर चला गया। सामंथा को यह पता नहीं था कि मैं पहली बार ड्राइविंग कर रहा हूं। बाद में जब मैंने उन्हें यह बताया तो वे हैरान रह गई थीं।”

आतंकवादी की भूमिका में शाहब-सामंथा
बतौर प्रोड्यूसर राज एंड डीके की इस वेब सीरीज में सामंथा अक्किनेनी ने आतंकवादी और सुसाइड बॉम्बर ‘राजी’ की भूमिका निभाई और शाहब उनके साथी साजिद के किरदार में हैं। मनोज बाजपेयी इस वेब सीरीज में जासूस श्रीकांत तिवारी के किरदार में नजर आ रहे हैं। सीरीज में सीमा बिस्वास, सनी हिंदुजा, दर्शन कुमार, श्रेया धनवंतरी, प्रियमणि, शारिब हाशमी और एन अलगमपेरुमल भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। सामंथा के किरदार की वजह से तमिल ईलम ​​​​​​और तमिलनाडु के लोगों ने वेब सीरीज का काफी विरोध किया था।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments