Thursday, July 29, 2021
Homeमनोरंजनटीवी एक्टर बोले-मुझे रातों-रात अपराधी बना दिया, मैं असहाय महसूस कर रहा...

टीवी एक्टर बोले-मुझे रातों-रात अपराधी बना दिया, मैं असहाय महसूस कर रहा था और अभी भी सदमे में हूं

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • TV Actor Pearl V Puri Breaks Silence On Ghastly Rape Allegations, Said I Was Overnight Made To Feel Like A Criminal

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को इस महीने की शुरुआत में नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, कुछ दिनों बाद इस केस में उन्हें बेल भी दे दी गई थी। बेल मिलने के बाद अब पहली बार पर्ल पुरी ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि पिछले कुछ हफ्ते उनके लिए एक बहुत ही बुरे सपने की तरह थे। साथ ही उन्होंने अपनी इस पोस्ट में फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस के प्यार और सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद भी किया है।

मुझे रातों-रात एक अपराधी की तरह महसूस कराया गया
पर्ल वी पुरी ने नोट शेयर कर लिखा, “लाइफ का लोगों को टेस्ट करने का अपना ही तरीका होता है। कुछ महीने पहले मैंने अपनी नानी मां को खोया था। उनके जाने के 17 दिन बाद मेरे पापा मुझे छोड़ कर चले गए। और मेरी मां का भी कैंसर का इलाज चल रहा है। इन सब के बाद मुझ पर यह गंभीर आरोप लगा है। पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए एक बहुत बुरे सपने की तरह थे। मुझे रातों-रात एक अपराधी की तरह महसूस कराया गया।”

यह सब मेरी मां के कैंसर के इलाज के बीच में हुआ
पर्ल पुरी ने आगे लिखा, “यह सब मेरी मां के कैंसर के इलाज के बीच में हुआ। इसने मेरी सुरक्षा की भावना को चकनाचूर कर दिया, जिससे मैं असहाय महसूस कर रहा था। मैं अभी भी सुन्न हूं…लेकिन मुझे लगा कि यह मेरे दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों तक पहुंचने का समय है। जिन्होंने मुझे अपना प्यार, समर्थन दिया है और मेरे लिए चिंता की है। मुझ पर विश्वास बनाए रखने के लिए सभी को धन्यवाद।”

मुझे अपने देश के कानून, न्यायपालिका और भगवान पर पूरा भरोसा है
एक्टर ने लिखा, “मैं सत्यमेव जयते में विश्वास करता हूं। मुझे अपने देश के कानून, न्यायपालिका और भगवान पर पूरा भरोसा है। कृपया दुआएं देते रहें।” इस पोस्ट के कैप्शन में पर्ल ने लिखा, “मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं कि आप सभी मेरे साथ हैं। मेरी सबसे बड़ी ताकत बनने के लिए धन्यवाद।” बता दें कि पर्ल पुरी को मुंबई पुलिस ने नाबाल‍िग से रेप के आरोप में 5 जून को गिरफ्तार किया था। 14 दिनों की न्याय‍िक हिरासत के बाद पर्ल को 15 जून को जेल से बेल मिली थी। उनपर पीड़‍ि‍ता के प‍िता ने रेप का गंभीर आरोप लगाया है।

इन टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं पर्ल
पर्ल ने ‘नागिन 3’ के अलावा ‘दिल की नजर से खूबसूरत’, ‘फिर भी ना माने बदतमीज दिल’, ‘मेरी सासू मां’, ‘नागार्जुन एक योद्धा’, ‘बेपनाह प्यार और ब्रह्मराक्षस 2 में भी काम किया है। वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा किचन चैंप‍ियन 5 और खतरा-खतरा-खतरा जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments