Monday, August 2, 2021
Homeमनोरंजनएक्टर की दोस्त रश्मि आर्या ने बताया-जमानत मिलने के बाद भी सदमे...

एक्टर की दोस्त रश्मि आर्या ने बताया-जमानत मिलने के बाद भी सदमे में हैं पर्ल पुरी

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को पांच दिन पहले 15 जून को रेप केस में जमानत मिल गई थी। एक्टर को मुंबई पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया था। पर्ल पर POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में पर्ल वी पुरी की दोस्त और डिजाइनर रश्मि आर्या ने बताया है कि जमानत मिलने के बाद भी एक्टर को बड़ा झटका लगा है और वे गेहरे सदमे में हैं।

पर्ल निर्दोष और ईमानदार है
रश्मि आर्या ने कहा, “जमानत मिलने के बाद भी पर्ल सदमे में हैं। हम बहुत करीबी दोस्त हैं और मैं जानती हूं कि पर्ल निर्दोष और ईमानदार है। मैं सोचती हूं कि कोई उस पर ऐसे आरोप कैसे लगा सकता है।” आरोपों को गलत बताते हुए रश्मि ने आगे कहा, ” पर्ल पर सभी आरोप एक मनगढ़ंत योजना के तहत लगाए गए हैं। हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और यकीन है कि जल्द ही सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।”

सच्चाई जल्द ही सामने आएगी
रश्मि आर्या ने आगे कहा, ” पर्ल ने हाल ही में जो कुछ भी फेस किया है, वह एक बुरा दौर था। जो भी लोग पर्ल को जानते हैं, वे सभी यह चाहते हैं कि पर्ल और उनकी मां ठीक रहें। मैं गारंटी लेती हूं कि सच्चाई जल्द सामने आएगी। हम दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। उसकी फैमिली चिंतित है और उसके सादमे से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं। ताकि वे सभी एक साथ मिल सकें और स्थिति के बारे में कुछ करें।”

हमें जस्टिस चाहिए
रश्मि आर्या से जब केस में अगले कदम के बारे में पूछा गया, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “अभी हम ज्यादा डिटेल शेयर नहीं कर सकते हैं। हमें जस्टिस चाहिए। सच्चाई का एक बड़ा हिस्सा पहले ही बाहर आ चुका है। और जो नहीं आया है उसका भी जल्द ही खुलासा होगा। हम सब इस बात को लेकर निश्चित हैं।”

इन टीवी शोज का हिस्सा रहे पर्ल
पर्ल ने ‘नागिन 3’ के अलावा ‘दिल की नजर से खूबसूरत’, ‘फिर भी ना माने बदतमीज दिल’, ‘मेरी सासू मां’, ‘नागार्जुन एक योद्धा’, ‘बेपनाह प्यार और ब्रह्मराक्षस 2 में भी काम किया है। वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा किचन चैंप‍ियन 5 और खतरा-खतरा-खतरा जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments