Thursday, July 29, 2021
Homeमनोरंजनपहले नंबर पर बना हुआ है रूपाली गांगुली का शो 'अनुपमा', 'तारक...

पहले नंबर पर बना हुआ है रूपाली गांगुली का शो ‘अनुपमा’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भी टीआरपी की टॉप-5 लिस्ट में शामिल

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • TV TRP Report: Rupali Ganguly’s Show ‘Anupama’ Remains At Number One, ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ Also Included In TRP’s Top 5 List

हाल ही में बीएआरसी (ब्रॉडकास्ट एंड ऑडियंस रिसर्च) द्वारा इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है जिसमें पिछले हफ्ते की ही तरह इस बार भी रूपाली गांगुली का शो अनुपमा नंबर वन शो बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ इस लिस्ट में डांस रियलिटी शो की भी एंट्री हो चुकी है। पिछले हफ्ते टॉप-5 में जगह बनाने में नाकाम हुआ था तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस हफ्ते इस लिस्ट में शामिल है। फेरबदल के साथ आइए जानते हैं कैसी है इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट-

अनुपमा

इंप्रेशन- 3.8

डायरेक्टर- राजन शाही

कास्ट- रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालशा शर्मा, निधी शाह, पारस कलनावत, तस्नीम शेख।

चैनल- स्टार प्लस​​​​​​

अनुपमा और वनराज के तलाक के बाद से ही शो की टीआरपी में काफी गिरावट आई थी, लेकिन अब ये शो दोबारा नंबर वन शो बन चुका है। फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि काव्या लगातार घरवालों का दिल जीतने की नाकामयाब कोशिश कर रही है जिसमें अनुपमा उनकी मदद कर रही है। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनु, काव्या को गिरने से बचाएगी, लेकिन इस बार काव्या ने ठान लिया है कि वो अनुपमा को घर से निकाल कर रहेगी।

गुम है किसी के प्यार में

इंप्रेशन- 3.2

कास्ट- नील भट्ट, आयशा सिंह, ऐश्वर्या शर्मा, दीपिका सिंह।

चैनल- स्टार प्लस​​​​

कई दिनों तक चले ड्रामे के बाद एक बार फिर सई और विराट की लव स्टोरी शुरू हो चुकी है। विराट लगातार सई को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहा है। अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि विराट, सई को खुश करने के लिए उसके लिए ढेर सारे तोहफे लेकर आएगा। पहले तो सई इनकार कर देगी लेकिन बाद में वो उन्हें रख लेगी। जब सई कीमती पेडेंट पहनकर सबके सामने जाएगी तो करिश्मा उनसे सवाल करेगी। जब सई बताएगी कि ये तोहफा उसे विराट ने दिया है तो पूरा परिवार उससे नाराज हो जाएगा।

इमली

इंप्रेशन- 2.9

क्रिएटिव डायरेक्टर- मुस्कान बजाज

कास्ट- सुंबुल तौकीर, मयूरी देशमुख, गश्मीर महाजनी, आस्था अग्रवाल, चंद्रेश सिंह।

चैनल- स्टार प्लस

स्टार प्लस के शो इमली ने डांस रियलिटी शो सुपर डांसर को पीछे करते हुई तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। शो में इन दिनों हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने मिल रहा है। आदित्य, अनुजी को मनाने के लिए भेस बदलकर उनके घर जाने वाला है। अब देखना ये होगा कि क्या आदित्य घरवालों की नाराजगी दूर कर इमली को उसका हक दिलवा पाएगा या नहीं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

इंप्रेशन- 2.8

कास्ट- दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता, अमित भट्ट, शैलेश लोढ़ा, राज अनदकद

चैनल- सब टीवी

कई हफ्तों के बाद सब टीवी के कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में जगह बना ली है। शो में पिछले दिनों दिखाया जा रहा था कि पत्रकार पोपटलाल अपनी जान जोखिम में डालकर कालाबाजारी करने वाली गैंग का पर्दाफाश करने में लगे हुए हैं। अब पोपटलाल का मिशन काला कौआ पूरा हो चुका है जिसके बाद पूरी गोकुलधाम सोसाइटी मिलकर जश्न मनाने की तैयारी में है।

सुपर डांसर 4

इम्प्रेशन- 2.7

जज- शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर, अनुराग बसु

चैनल- सोनी चैनल

पिछले हफ्ते तीसरा स्थान हासिल करने वाला डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 अब सीधे पांचवे नंबर पर आ चुका है। शो में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर देखने मिल रही हैं। जल्द ही शो में पॉपुलर एक्ट्रेस नीतू सिंह स्पेशल गेस्ट बनकर आने वाली हैं जिनके लिए सभी कंटेस्टेंट उन्हीं के गाने पर थिरकते नजर आएंगे।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments