Tuesday, August 3, 2021
Homeमनोरंजनअंडरटेकर ने अक्षय कुमार को रीयल फाइट के लिए ललकारा, खिलाड़ी बोले-...

अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को रीयल फाइट के लिए ललकारा, खिलाड़ी बोले- मैं इंश्योरेंस चेक करके वापस आता हूं

खिलाड़ी कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के 25 साल पूरे होने पर एक पोस्टर के जरिए सेलिब्रेट किया था। यह पोस्टर अंडरटेकर के डुप्लिकेट ब्रायन ली से फाइट का था। इसके बाद रेसलिंग लीजेंड अंडरटेकर (मार्क कॉलअवे) ने अक्षय कुमार को रीयल फाइट के लिए चुनौती दी थी। कहानी का ट्विस्ट यहीं आ गया जब अक्षय ने अंडरटेकर को जबरदस्त रिप्लाय दिया। अक्षय और मार्क का यह कन्वरसेशन WWE इंडिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

खिलाड़ी और मार्क की बातें
पहले मार्क ने अक्षय की पोस्ट पर लिखा- हा, मुझे बताओ तुम कब एक रीयल रीमैच के लिए तैयार हो। हालांकि अक्षय बात की नजाकत को समझते हैं इसलिए उन्होंने रेसलिंग चैम्पियन से फाइट न करने का फैसला लिया। उन्होंने लिखा- पहले मुझे अपना इंश्योरेंस चेक करके वापस आने दो भाई। वहीं यूजर्स अक्षय के इस सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं।

ब्रायन को उठाया तो चोटिल हुए थे अक्षय
जिस मीम पर अंडरटेकर ने कमेंट किया उसमें लिखा था कि कैसे अक्षय कुमार उन चुनिंदा लोगों में शुमार हैं जिन्होंने अंडरटेकर को हराया है। हालांकि अक्षय ने खुलासा किया था कि वह अंडरटेकर नहीं था, बल्कि ब्रायन ली था जिसने फिल्म में अंडरटेकर का किरदार निभाया था। इस फिल्म के सीन के दौरान अक्षय कुमार ने ब्रायन ली को उठाया था, जिससे उनकी पीठ में चोट आ गई थी। इसके बाद वे कुछ समय तक हॉस्पिटलाइज भी रहे थे। यह पहली बॉलीवुड फिल्म थी, जिसमें कोई WWF रेसलर दिखाई दिया था।

अंडरटेकर और ब्रायन थे दोस्त
ब्रायन ली, 1994 में अंडरटेकर का टेम्परेरी रिप्लेसमेंट थे। ब्रायन को ‘अंडरटेकर इंपर्सनेटर’ का टैग मिला था। IMDB के अनुसार ब्रफवयन 1993 में अंडरटेकर की शादी में बेस्ट मैन भी बने थे। फिल्म के लिए टोरंटो कनाडा में उनके पास अंडरटेकर की कॉस्ट्यूम उस वक्त मौजूद थी। यह WWE और WWF के कन्सेंट के बिना हुआ था। लोगों को उस वक्त यही लगा था कि अंडरटेकर ही फिल्म में थे।

हालांकि सालों बाद पर्सनल कारणों के चलते ब्रायन और अंडरटेकर की दोस्ती टूट गई थी। अब मार्क यानी अंडरटेकर ने पिछले साल नवंबर में फाइट वर्ल्ड से रिटायरमेंट ले लिया है।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments