Sunday, August 1, 2021
Homeखेलसोशल मीडिया पर सोते हुए डॉगी का वीडियो शेयर किया, लिखा- मैदान...

सोशल मीडिया पर सोते हुए डॉगी का वीडियो शेयर किया, लिखा- मैदान पर कुछ इस तरह ही नजर आए केन

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Virender Sehwag Unimpressed By Kane Williamson’s Defensive Batting, Shares Dog Video; Watch Video | WTC Final India Vs New Zealand
वीरेंद्र सहवाग न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन की बैटिंग से नाखुश हैं। उन्होंने इसकी आलोचना की है। - Dainik Bhaskar

वीरेंद्र सहवाग न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन की बैटिंग से नाखुश हैं। उन्होंने इसकी आलोचना की है।

भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन की बैटिंग से नाखुश दिखे। उन्होंने विलियम्सन के डिफेंसिव बैटिंग अप्रोच की आलोचना की है। सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक सोते हुए डॉगी का वीडियो शेयर किया है। 32 सेकंड के इस वीडियो में डॉगी का मालिक उसे पुचकार रहा है, पर वह है कि उठने का नाम नहीं ले रहा। सहवाग ने इसके कैप्शन में लिखा कि विलियम्सन भी मैदान पर कुछ ऐसे ही नजर आए।

इस वीडियो में अक्षय कुमार की फिल्म अजनबी का एक गाना ‘सोने दो’ भी है। विलियम्स पहली पारी में 177 बॉल पर 49 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें ईशांत शर्मा ने विराट कोहली के हाथों कैच कराया। 5वें दिन के पहले सेशन के बाद विलियम्सन ने 112 बॉल पर 19 रन बनाए। वे भारतीय गेंदबाजों पर डिफेंसिव बैटिंग कर रहे थे। उन्होंने किसी भी गेंदबाज पर खुलकर शॉट नहीं लगाया।

वीरू के इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने उन्हें विलियम्सन का मजाक नहीं उड़ाने की अपील की। एक फैन ने लिखा, विलियम्सन की बैटिंग देखकर एक ही सवाल पूछने का मन कर रहा है- अंबूजा सीमेंट से बना है क्या। रूपम शर्मा ने लिखा कि पाजी प्लीज विलियम्सन का मजाक मत उड़ाएं। कीवी टीम की स्पोर्ट्समैनशिप बेस्ट है। संभव कोचेटा ने लिखा कि विलियम्सन की यह पारी उनकी बेस्ट पारियों में से एक है।

भारत ने न्यूजीलैंड को 249 रन पर ऑलआउट कर दिया। वहीं, भारत ने अपनी पहली पारी में 217 रन बनाए थे। इस लिहाज से कीवी टीम को 32 रन की बढ़त हासिल है। न्यूजीलैंड की ओर से सबसे ज्यादा रन डेवोन कॉनवे ने बनाया। वे 54 रन बनाकर आउट हुए। भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। वहीं, ईशांत को 3, अश्विन को 2 और रविंद्र जडेजा को 1 विकेट मिला।

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments