Thursday, July 29, 2021
Homeमनोरंजनकरण मेहरा और परिवार के खिलाफ केस दर्ज, निशा रावल ने एक्टर...

करण मेहरा और परिवार के खिलाफ केस दर्ज, निशा रावल ने एक्टर पर उनके खाते से 1 करोड़ रु. निकालने का आरोप भी लगाया

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Case Registered Against Karan Mehra And Family After Nisha Rawal’s Complaint
6 साल तक डेट करने के बाद 24 नवंबर 2012 को निशा रावल और करण मेहरा ने शादी की थी। - Dainik Bhaskar

6 साल तक डेट करने के बाद 24 नवंबर 2012 को निशा रावल और करण मेहरा ने शादी की थी।

पत्नी निशा रावल की शिकायत के बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक यानी करण मेहरा और उनके फैमिली मेंबर्स के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। गोरेगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज हुए इस केस के मुताबिक, निशा ने शिकायत में करण के फैमिली मेंबर्स अजय मेहरा, बेला मेहरा और कुणाल मेहरा को भी शामिल किया है और उन पर मारपीट और जानबूझकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, कथिततौर पर निशा ने करण पर उनके खाते से 1 करोड़ रुपए निकालने का आरोप भी लगाया है।

31 मई को पुलिस के सामने आया मामला
31 मई को गोरेगांव पुलिस स्टेशन में निशा की शिकायत के बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार किया था। हालांकि, कुछ घंटे बाद ही उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था। 1 जून को निशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आपबीती साझा की थी। उन्होंने करण पर मारपीट और सिर फोड़ने का आरोप लगाया था। साथ ही करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का दावा भी किया था। निशा के मुताबिक, वे करण को बार-बार माफ करती रहीं। लेकिन जब उनके साथ मारपीट हुई तो उन्हें बोलना पड़ा और अपने बेटे कविश के लिए मीडिया के सामने आना पड़ा।

2017 में निशा रावल और करण मेहरा के बेटे कविश का जन्म हुआ था।

2017 में निशा रावल और करण मेहरा के बेटे कविश का जन्म हुआ था।

करण का दावा-निशा ने खुद अपना सिर फोड़ा
दूसरी ओर करण ने पिछले दिनों दावा किया था कि उन्हें भी कविश की चिंता है। उनके मुताबिक, पहले वे चाहते थे कि बेटा निशा के पास रहे। लेकिन अब वे नहीं चाहते कि विवाद का उस पर कोई असर पड़े। करण ने एक बातचीत में निशा के आरोपों को झुठलाते हुए कहा था, “मैं उसे कभी भी किसी तरह से तकलीफ नहीं दे सकता। बल्कि जब मैं अपनी मां से फोन पर बात कर रहा था, तब वह मुझे बेडरूम में खींच लाई और अचानक मुझे और मेरे परिवार को गाली देने लगी। उसने मुझ पर थूका भी। जब मैंने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने कहा देखो अब क्या होता है। और अगले ही सेकंड उसने अपना सिर दीवार पर दे मारा। कमरे से बाहर आकर उसने अपने भाई रोहित से कहा कि मैंने उसकी पिटाई की है। इसके बाद रोहित ने मुझे पीटा था।”

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments