Monday, August 2, 2021
Homeभारतराहुल बोले- सच्चे रामभक्त ऐसा नहीं कर सकते, योगी ने कहा- प्रभु...

राहुल बोले- सच्चे रामभक्त ऐसा नहीं कर सकते, योगी ने कहा- प्रभु की पहली सीख सत्य बोलना, जो आपने कभी नहीं किया

ParagraphShortcodes

 

 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक मुस्लिम बुजुर्ग के जय श्रीराम न कहने पर उसकी पिटाई करने और दाढ़ी काटने के मामले को लेकर अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर पलटवार किया है। योगी ने राहुल के उस बयान का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि राम के सच्चे भक्त ऐसा काम नहीं कर सकते। योगी ने जवाब देते हुए कहा कि प्रभु श्रीराम की पहली सीख सत्य बोलना है।

योगी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि प्रभु श्रीराम की पहली सीख है सत्य बोलना, जो आपने कभी जीवन में किया नहीं। शर्म आनी चाहिए कि पुलिस की सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं। सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। यूपी की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें।

इससे पहले राहुल गांधी गाजियाबाद की घटना का जिक्र करते हुए योगी पर निशाना साधा था। राहुल ने लिखा- मैं मानने को तैयार नहीं हूं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं। ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है और समाज-धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है।

क्या है पूरा मामला
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें कुछ लोग एक बुजुर्ग की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। बुजुर्ग का आरोप है कि जय श्री राम न कहने पर उसकी पिटाई की गई और दाढ़ी काटी गई। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

ट्विटर के खिलाफ FIR दर्ज
गाजियाबाद के लोनी में बुजुर्ग की पिटाई के मामले में ट्विटर के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप है।

 

खबरें और भी हैं…

 

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments